ट्रेन के बाथरूम से लगातार आ रही थी आवाज़, दरवाजा खोला तो दंग रह गए सब..

प्रिय दोस्तों आप लोगों ने ट्रेनों में तो बहुत ही सफर किया होगा! पहले की अपेक्षा आज के समय में बहुत सी सुविधा इन ट्रेनों में हुई है, और इसका लाभ भी हम लोग उठाते है! आज के समय में यात्रा करना बहुत मंहगा होने के बवजूद ट्रेनों का सफर अभी भी बहुत ही सस्‍ता है, इसलिये अधिकतर लोग ट्रेन का ही सफर करते है! अक्‍सर देखा जाता है, कि कुछ कारण वश आये दिन भारतीय ट्रेन लोगों के लिये चर्चा का विषय बनी हुई है! इसका मुख्‍य कारण तो यह रहता है, कि आये दिन कोई न कोई घटना सुनने को मिलती है!
आपकी की जानकारी के लिए बता दें, कि ये मामला अहमदाबाद सुल्तानपुर एक्सप्रेस का है! बताया जा रहा है, कि ये सफर बिलकुल सामान्य ही जा रहा था, कि तभी लोगों को कोच नंबर एस 6 के बाथरूम से आवाजें आनी सुनाई दी! बाथरूम से आ रही थी आवाज बचाओ! दरवाजा खुलते ही सब रह गए दंग! भारतीय ट्रेन हमेशा लोगों के लिए चिंता का विषय बनी रही! चाहे वो अपनी या किसी वजह से लेट होना हो या फिर आए दिन होने वाले एक्सीडेंट को लेकर! ये हुआ कि बिना स्टॉपेज वाली ट्रेन को रोकना पड़ा!
आपको बता दें, कि एक सुपरफास्ट ट्रेन में शौच के लिए टॉयलेट गई थी! लेकिन सरकार की लापरवाही के कारण महिला का पैर टूट गया! जब महिला शौच के लिए जैसे ही गई तो महिला का पैर फिसल गया और बाथरूम के पॉट में लगे पाइप में महिला का पैर फिसल गया और महिला दर्द से कराह उठी! बिना स्टॉप के ट्रेन को बीच रस्ते में ही रोकना पड़ा और और बाथरूम के पॉट को काटकर महिला का पैर निकलना पड़ा घंटो तक ट्रेन बीच सफर में ही रोकनी पड़ी!
इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *