कांग्रेस को बड़ा झटका, राहुल को ईमेल पर भेजा इस्तीफा, भाजपा में आया कांग्रेस का बड़ा नेता..

प्रिय दोस्तों ऐसे तो कई चुनावीं पार्टिंयां है, जो अपना ही दावा करती है! लेकिन जनता किसे चुनना चाहती है! वह तो वही पता सकती है! ऐसे तो जनता ने कई सरकारों पर भरोसा किया और समय-समय पर मतदान के द्वारा उनको अवसर भी दिया, लेकिन ये सभी सरकारें जनता की उम्मीदों पर खरी नही उतर पायीं! जैसा की आप जानते है कि मौजूदा सरकार ने जनहित में कई ऐसे महत्वपूर्ण फैसले लिये जो सराहनीय है! हलाकि मौजूदा सरकार के फैसले को लेकर विरोधी पार्टियों को काफी बड़ा झटका लगा है!
जैसा की आप सभी जानते है, कि लोकसभा चुनाव 2019 सिर पर आ गये हैं! भाजपा जहां एक ओर चुनावी तैयारियों में डूब गयी है! वहीं कांग्रेस पार्टी भी संगठन मजबूत करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है! इस बीच राहुल गांधी की पार्टी को बड़ा झटका लग गया है! कांग्रेस के एक बड़े नेता ने पार्टी को अलविदा कह दिया है! अब वो भाजपा में शामिल हो गया है!
जी हाँ दोस्तों वो कोई और नहीं कांग्रेस का सीनियर पिछड़े वर्ग का नेता है! वो नेता चार बार विधायक रह चुका है, और राज्य में बड़ा दबदबा रखता है! उस नेता का नाम है, कुंवरजी बावलिया! आपको बता दें, कि कुंवरजी गुजरात कांग्रेस का एक बड़ा नाम थे! जिन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया!
आपको बता दें, कि इन्होंने चुनाव आने से पहले ही पार्टी से किनारा कर लिया और भारतीय जनता पार्टी के हिस्से चले गये! इन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ईमेल से भेज दिया! इतना ही नहीं इन्होंने अपनी सीट जसदान से भी विधायक पद से इस्तीफा दे दिया!
आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कांग्रेस के टिकट पर 1995 से 2007 तक जसदान सीट से जीतते रहे! एक बा फिर वो साल 2009 में राजकोट से सांसद बने! इतना ही नहीं वो 2017 में जसदान से विधायक बने थे! वो पार्टी की अंदरुनी कलह से नाराज चल रहे थे!
सूत्रों के अनुसार, इसी वजह भाजपा नेता नितिन पटेल ने कहा, कि एक सीनियर के तौर पर उनको पूरा सम्मान मिलेगा! कुंवरजी के आने से गुजरात में भाजपा का कद काफी बढ़ जायेगा और पिछड़ों के वोट भाजपा में पहुंच जायेंगे! इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *