राम रहीम का भी बाप निकला दिल्ली का ये दुष्ट बाबा, सच्चाई जानकर उड़ जायेंगे होश…..

प्रिय दोस्तों हम तो आप को पता ही है, कि बुरे काम बुरा नतीजा होता है! इस कहावत को तो झुठलाया नही जा सकता है, कि जो बुरे कर्म करेगा वह यह सोचे कि हम बच जाएगें, तो वह गलत सोचता है! इस कहावत को सच होने का साबूत यह है, कि हाल ही मे कई लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई है! जो आप अपने सामने देख ही चुके है! लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपटी बाबा के सम्बंध में बताने जा रहे है, तो आइये आपको बताते है, क्या है पूरा मामला, (अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए वीडियो देखें)-

आपको बता दें, कि ये मामला दिल्ली के फतेहपुर बेरी स्थित प्रसिद्ध शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज के खिलाफ इनकी एक महिला शिष्य की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने सोमवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है! 25 वर्षीय युवती ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया! पुलिस ने इस पापी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 354 व 34 में मामला दर्ज किया है! लेकिन ये बाबा अभी फरार है! पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है, कि वह नियमित तौर पर दाती महाराज के उपदेशों को सुनने के लिए उनके आश्रम में जाया करती थी!

पीड़िता के अनुसार, दाती महाराज के एक सहयोगी ने उसे दाती महाराज से सीधे मुलाकात करने के बारे में पूछा था! पीड़िता का आरोप है, कि दाती महाराज के आश्रम में उसका लगातार शारीरिक शोषण किया गया, और उसे मानसिक रूप से भी प्रताड़ित किया गया और किसी को इसके बारे में न बताने और पुलिस में शिकायत न करने के लिए धमकाया भी गया!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पीड़िता ने एक पत्र में लिखा, दाती मदनलाल राजस्थानी ने अपनी सहयोगी श्रद्धा उर्फ नीतू, अशोक, अर्जून, और नीमा जोशी के साथ मिलकर 9 जनवरी 2016 को दिल्ली स्थित आश्रम श्री शनि तीर्थ असोला फतेहपुर बेरी महरौली में मेरे साथ रेप किया!

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *